रामगढ़ के वार्ड पांच के विभिन्न क्षेत्रों में सप्लाई पानी के पाइप में नल लगा पानी की बर्बादी रोकने की मुहिम चलाई भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस ने

रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में सरकारी उदासीनता व सप्लाई पानी के पाइप मे नल नही रहने के कारण पानी बर्बाद होने की शिकायत ग्रामीणों ने विगत दिनों प्रदेश भाजपा नेता सह रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष को दी थी।
समस्या के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए बुधवार को रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति महिला मोर्चा वार्ड पाँच कमिटी की महिलाओं संग मिलकर धनंजय कुमार पुटूस ने वार्ड पांच के विभिन्न क्षेत्रों में सप्लाई पानी के पाइप में नल लगा कर पानी की बर्बादी को रोका।

पूछे जाने पर धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि जिंदा रहने के लिए पानी बेहद जरूरी है लेकिन सरकारी उदासीनता के कारण सप्लाई किये जाने वाले पानी के पाइप में नल नही रहने के कारण पानी बर्बाद होता है। पानी की बर्बादी को रोकने के लिए हमलोगों ने विभिन्न स्थानों पर जाकर वहां नल लगा कर पानी की बर्बादी रोकने का एक छोटा सा प्रयास किया है। इस दौरान निर्मला शर्मा, मल्लिका दत्ता, नीलम केसरी, भानु देवी, चंदना गांगुली,अनीता शर्मा, पूनम देवी,अजय शर्मा,जया साह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

आप पसंद करेंगे