सामाजिक कार्यकर्ता सन्नी शुक्ला की टीम ने मेदिनीनगर नगर निगम के वार्ड नं 7 में लगवाया वैक्सीनेशन कैंप

पलामू : शनिवार 24 जुलाई को टीम सन्नी शुक्ला द्वारा मेदिनीनगर नगर निगम के वार्ड 7 में वैक्सीनशन कैम्प का आयोजन किया गया। पलामू जिले में लगातार जागरूकता अभियान चलाने वाले और क्षेत्र से जुड़े अन्य मुद्दों पर आवाज उठाने वाले सन्नी शुक्ला की टीम की पहल पर यह कैंप लगा।

मौके पर उपस्थित युवा समाजसेवी रणधीर तिवारी ने कहा “बुजुर्ग और महिलाओं को स्वास्थ्य केंद्र तक पहुंचने में होने वाली असुविधा के कारण हमारी टीम ने स्वास्थ्य कैम्प को बढ़ावा देने का प्रयास शुरू किया है।”
वहीं वार्ड निवासी राजीव त्रिवेदी ने टीम का आभार जताया और कैंप के आइडिया को काफी सुविधाजनक और प्रभावकारी बताया।

मौके पर पहुंचे सन्नी शुक्ला ने कहा कि “बहुत सारे लोग वैक्सीन की मारा मारी के कारण वैक्सीन नहीं लगवा पाए। हमारी टीम का लक्ष्य है सरलता से लोगों को वैक्सीन उपलब्ध करवाना। जल्द ही अलग-अलग क्षेत्रों में कैम्प लगवाकर 100% लोगों का टीकाकरण करवाया जाएगा।”
घर के बगल में कैंप लगने के कारण महिलाओं ने भी जागरूकता फैलाने में मदद किया और जिन्होंने वैक्सीन नहीं लिया उन्हें वैक्सिनेशन के लिए प्रोत्साहित किया।मौके पर उपलब्ध बुजुर्ग जनों ने इतनी सरलता से वैक्सीन की उपलब्धता पूरी करने के लिए टीम और स्वास्थ्य विभाग के प्रति आभार जताया। काफी सारी महिलाओं ने टीम का हौसला बढ़ाया और स्वास्थ्य सेवाओं में और काम के लिए शुभकामना दिया।
मौके पर विनय सिंह, राजू ओझा, आकाश तिवारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

आप पसंद करेंगे