एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े आमने सामने, मलिक ने नौकरी से हटाने और जेल में डालने की धमकी दी तो वहीं वानखेड़े ने कहा: मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं। वे बड़े मंत्री है

✍️ अनित कुमार सिंह

Advertisement

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक आर्यन खान ड्रग केस को लेकर एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधा तो वहीं शाम को वानखेड़े भी उनके बयान पर पलटवार करते नजर आए।

पुणे में आज एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर को चेतावनी देते हुए कहा कि….

मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूँ कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी. दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूँ ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूँ।

इस बयान के बाद वानखेड़े ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं। वे (नवाब मलिक) बड़े मंत्री है। ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं।”

समीर ने साथ में यह भी कहा कि पिछले 15 दिनों में हम पर निजी हमले हो रहे हैं. मेरी मृत मां, बहन और सेवानिवृत्त पिता पर हमले हो रहे हैं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

ज्ञात हो कि आर्यन खान ड्रग मामले के जांच, गिरफ्तारी और आर्यन को अब तक बेल नही मिलने पर मुंबई में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लगातार धमकियां मिल रही। वहीं नवाब मलिक ने यह भी उन पर आरोप लगाया कि वे बॉलीवुड के सितारों से उगाही करते है। कोरोना काल में जब ज्यादातर सितारे मालदीव में थे तो उस समय समीर और उनकी बहन भी वहां थे और वे दुबई भी गए थे। आखिर वो वहां क्या कर रहे थे, यह साफ होना चाहिए।

एक मंत्री और एक अधिकारी आमने सामने है और आम जनता भी दो धड़े में बंट चुकी है, एक गुट शाहरुख खान और आर्यन खान के प्रति सहानुभूति जता रहा, बेल नही मिलने पर गलत कह रहा तो वहीं एक धड़ा ईमानदार छवि के एनसीबी अधिकारी समीर के समर्थन में खड़े नजर आ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *