कुणाल षाडंगी के पहल पर दुमका की आराध्या के अहमदाबाद में ईलाज में मदद को आगे आए गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला और सूरत के विधायक हर्ष सांघवी

दुमका की 6 साल की आराध्या किडनी की गंभीर बीमारी से पिछले साल से जूझ रही और फिलहाल अहमदाबाद के Institute of Kidney Diseases and Research Centre में इलाजरत है। काफी महीनों से वह वहां पर इलाज करवा रही और इस वक्त वेंटीलेटर पर है। वहीं पहले से ही आर्थिक रूप से कमजोर उनके अभिभावक के पास लगातार इलाज के कारण पैसों का अभाव हो चुका है।
इस बच्ची की दयनीय हालत को देख निखिल शारदा ने इसकी जानकारी भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाडंगी को दिया। कुणाल ने इस विषय पर संज्ञान लेते हुए तुरंत अहमदाबाद के अस्पताल से संपर्क साधा और इसकी विस्तृत जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला, हर्ष सांघवी और गृह मंत्री अमित शाह के ऑफिस से आग्रह किया की झारखंड की इस नन्ही बच्ची को यथाशीघ्र मदद पहुंचाई जाए।
इस विषय पर त्वरित संज्ञान लेते हुए प्रदीप सिंह वाघेला ने अस्पताल से डॉक्टरों से वार्ता की और कुणाल षाडंगी को सूचित किया है कि “आराध्या की जरा भी चिंता न करें” पूरी आवश्यक मदद की जाएगी

वहीं मजूरा (सूरत) के विधायक सह भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हर्ष सांघवी ने भी आराध्या की मदद को हाथ बढ़ाया है। उन्होंने भी आर्थिक सहायता की पेशकश की है और इसके लिए उन्होंने बच्ची के पिता से बात भी की है।

प्रदीप सिंह वाघेला और हर्ष सांघवी के इस सहयोग पर कुणाल षाडंगी ने आभार जताया है और आशा कि है की आराध्या को जल्द आर्थिक सहायता और समुचित इलाज अहमदाबाद में अब उपलब्ध होगी और वह निश्चित ही स्वस्थ हो अपने गृह राज्य वापस आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *