वर्तमान सरकार में दलाली और भ्रष्टाचार चरम पर है, उसे सत्ताधारी दल के वरिष्ठ विधायक ने भी पुष्टि कर दी : प्रतुल शाहदेव

रांची: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झामुमो की वरिष्ठ विधायक और गुरुजी की पुत्रवधू सीता सोरेन द्वारा ट्वीट कर अपने पार्टी के वर्तमान नेतृत्व को दलाल और बेईमान बताने को सच को स्वीकारने की हिम्मत करने वाली घटना बताया है। प्रतुल ने कहा भाजपा एक लंबे समय से कह रही थी कि वर्तमान सरकार में दलाली और भ्रष्टाचार चरम पर है। आज सत्ताधारी दल के वरिष्ठ विधायक ने भी इस बात पर मुहर लगा दी।

प्रतुल ने कहा कि श्रीमती सीता सोरेन ने बिल्कुल सही व्यक्त किया है कि जल जंगल और जमीन को बचाने का नारा देने वाली पार्टी आज खुद इन्हीं चीजों के समूल विनाश पर लगी है।

प्रतुल ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को अपने ऊपर और अपने पार्टी के ऊपर लगे जवाब पर स्थिति स्पष्ट करना चाहिए।उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता और भ्रष्टाचार चरम पर है। अवैध खनन और अवैध कारोबार ने सारी सीमाएं तोड़ दी हैं और अब तो सत्ताधारी दल की विधायक भी इस बात को स्वीकार रहे हैं।
प्रतुल ने कहा इस सरकार में हत्याएं और महिलाओं पर अत्याचार भी चरम पर है। सत्ताधारी गठबंधन अवैध वसूली में लगा है। उन्होंने कहा कि अगर झामुमो नेतृत्व सीता सोरेन जी की बात पर चुप्पी साध लेता है तो इसका मतलब साफ है कि वह भी सीता सोरेन जी के द्वारा लगाए गए आरोपों से सहमत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *