21 अगस्त को राज्य के सभी प्रखंड मुख्यालयों में भाजपा कार्यकर्ता मानव श्रृंखला बना करेंगे हेमंत सरकार के जनविरोधी नीतियों का विरोध

रांची : मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, ज़िला प्रभारियों, सभी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक में राज्य सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरकर जोरदार आंदोलन, प्रदर्शन करने के कार्यक्रम पर चर्चा हुई।झारखंड प्रदेश भाजपा आज पूरी तरह आक्रामक दिखी।

प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अब भाजपा राज्य को बर्बाद होते, यहां के खनिज संपदा को लूटते, विधि – व्यवस्था को चरमराते, बेरोजगारों को रोजगार के लिये दर दर भटकते, युवाओं को लाठी खाते, किसानों को अपने बकाये के लिये आफिस का चक्कर लगाते , महिलाओं के साथ बढ़ते दुष्कर्म को चुपचाप नही देख सकती। भले ही हम आज विपक्ष में हैं परंतु राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता को केवल भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा है। जनता को विश्वास है कि भाजपा ही राज्य का विकास कर सकती है।

उन्होंने कहा कि झूठे वायदों का बुलबुला फुट चुका है। राज्य सरकार ने प्रदेश को अराजकता में धकेल दिया है। प्रदेश में जंगल राज की स्थिति है। विकास के सारे कार्य ठप्प हैं। सरकार के खिलाफ बोलने वालों पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे। इस राज्य में जज,वकील, पुलिस पत्रकार, व्यवसायी ,कोई सुरक्षित नही। केंद्र सरकार से भेजे गए अनाज की कालाबाजारी हो रही।

उन्होंने कहा कि भाजपा अब चुप नही बैठ सकती। पार्टी के कार्यकर्ताओं को जेल, मुकदमो की धमकी से नही डराया जा सकता।

दीपक प्रकाश ने कहा कि किसानों के बकाये भुगतान ,उनकी समस्याओं को लेकर हजारों भाजपा कार्यकर्ता खेतों में धरना पर बैठे। सरकार के खिलाफ आन्दोलनं में लाखों कार्यकर्ता आगामी 21 अगस्त को सभी प्रखंडों में सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर है।

उन्होंने सरकार के वादा खिलाफी से प्रभावित राज्य के हजारों पारा शिक्षकों, छटनी ग्रस्त अनुबंध पुलिसकर्मियों, सहायकों,पंचायत सचिवों ,बेरोजगार नौजवानों, आंगनबाड़ी सेविकाओं से आह्वान किया कि वे अपनी मांगों केलिये सरकार के खिलाफ आन्दोलनं में शामिल हों।

Jharkhand Aaj Kal

Share
Published by
Jharkhand Aaj Kal

Recent Posts

एक ज्ञानावतार का हृदय(श्री श्री स्वामी श्रीयुक्तेश्वर गिरि जी का 169वां आविर्भाव दिवस)

“मैं तुम्हें अपना अशर्त प्रेम प्रदान करता हूँ,” अपने निर्मल प्रेम के इस शाश्वत वचन…

4 days ago

ढुलू महतो अब लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, धनबाद से बने भाजपा के उम्मीदवार

बाघमारा के भाजपा विधायक, कोयलांचल के युवाओं के चहेते, गरीबों की आवाज के नाम से…

2 months ago

दो महान् सन्तों श्री श्री परमहंस योगानन्द और स्वामी श्री युक्तेश्वरजी के महासमाधि दिवस पर विशेष

सहस्राब्दियों से भारतवर्ष की पवित्र भूमि को अनेक महान् दिव्य आत्माओं के चरणों के स्पर्श…

2 months ago

लोग क्या कहेंगे ? यह सोचना छोड़ मेहनत और प्रयास करो, जरूर सफल होंगे: रमेश घोलप, IAS

लोग क्या कहेंगे? यह सोच कई लोगों की प्रगति में बाधा बनी है। आईएस रमेश…

3 months ago

श्री श्री परमहंस योगानन्द के जीवन का अत्यन्त प्रेरक प्रभाव
(130वीं जयन्ती पर विशेष)

“छोटी माँ, तुम्हारा पुत्र एक योगी बनेगा। एक आध्यात्मिक इंजन की भांति वह अनेक आत्माओं…

4 months ago

श्रीमद्भगवद्गीता : सफल जीवन के लिए दिव्यामृत…
(गीता जयन्ती पर विशेष)

सर्वधर्मान्परित्यज्य मामेकं शरणं व्रज। अहं त्वां सर्वपापेभ्यो मोक्षयिष्यामि मा शुच:।।[अन्य सभी धर्मों (कर्तव्यों) का त्याग…

5 months ago