ओपी राजभर का बड़ा बयान, बोले- भाजपा के 150 विधायक जॉइन करेंगे सुभासपा

✍️ बृजेश कुमार शर्मा

यूपी: सुभासपा के सुप्रीमों ओपी राजभर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस बार ओपी राजभर ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। राजभर का कहना है कि बीजेपी के 150 विधायक उनके संपर्क में हैं और जल्द ही सुभासपा जॉइन कर सकते हैं।

बता दें कि सुभासपा के सुप्रीमो ओपी राजभर ने एक बयान देकर पूरे प्रदेश में हलचल मचा दिया है। उनका कहना है कि 150 BJP विधायक उनके संपर्क में हैं और जल्द ही उनकी पार्टी को ज्वाइन करेंगे लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कौन से विधायक हैं जो उनके संपर्क में हैं। हालांकि उनके बयान के बाद बीजेपी के मंत्री अनिल राजभर ने उनके ऊपर पलटवार किया है और कहा है कि ओपी राजभर हल्के आदमी है जो मन में आता है वही बोल देते हैं। और जनता भी उनके बयान को हल्के में लेती है इसलिए मुझे उनके ऊपर कुछ नहीं कहना है।

दरअसल उत्तर प्रदेश में चुनावी राजनीति अब गरम हो गई है लगातार विभिन्न दलों के नेता अपने दल को छोड़कर अन्य दलों में शामिल हो रहे हैं क्योंकि सुगबुगाहट तेज हो गई है। और उनके क्षेत्रीय सर्वे के अनुसार शायद अन्य दलों की सरकार आ सकती है। लेकिन देखने वाली बात यह होगी की राजनीति की यह ऊंट किस करवट बैठता है ?

ओपी राजभर के बयान के मायने
गौरतलब है कि ओपी राजभर लगातार बयान देने वाले नेता माने जाते हैं और अपने बयान बाजी से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। ओपी राजभर और ओवैसी की सांठगांठ से सपा समेत कांग्रेश अन्य विपक्षी दल हलकान हैं तो वहीं ओपी राजभर की उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष से कई बार हुई मुलाकात भी अन्य दलों समेत ओवैसी को भी चिंता में डाल रखी है। हालांकि अगर ओपी राजभर के बयान को सही माना जाए और बीजेपी के विधायक उनसे जुड़ते हैं तो एक बहुत बड़ी जनभागीदारी ओपी राजभर के साथ जाती दिख जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *